Moj App par follower kaise badhaye | (10 तरीके) मोज एप पर फॉलोअर बढ़ाने के जानें

(moj app par follower kaise badhaen, moj app, m0j app download kaise karen, moj app download, moj app india download)

Moj App Par Follower Kaise Badhaye : Moj app इंडिया में बहुत फेमस हो रही है, अगर आप भी एक सफल Moj Creator बनना चाहते हैं इस पोस्ट को पूरा पढ़े। आप Moj पर शॉर्ट वीडियो बनाकर डालते हैं लेकिन आपकी फॉलोवर्स नहीं बढ़ रहे, और ज्यादा लाइक भी नहीं आ रहे। तो आप सोचते होंगे कि मेरी वीडियो कैसे वायरल हो? तो आइए शुरू करते हैं।

Moj App की फाउंडर कंपनी Sharechat है । और ये Indian App है। Moj App पर 15 सेकंड तक का वीडियो अपलोड करते हैं जैसे टिकटोक पर करते थे, या यूट्यूब शॉर्ट्स पर करते हैं Moj app भी एक शॉट वीडियो एप्लीकेशन है। अभी के समय में Moj App की 11 करोड़ से भी ज्यादा डाउनलोड हैं और इसकी रेटिंग 4.3 है।

Moj App पर जब भी आप वीडियो अपलोड करते हैं, तो क्या आप जरूरी बातों को ध्यान रखते हैं? इस पोस्ट में Moj पर फॉलोअर्स बढ़ाने के तरीकों को ध्यान पूर्वक फॉलो करना होगा।

How to increase followers on moj app

Moj app पर फॉलोवर बढाना बहुत मुश्किल काम नहीं है लेकिन उसके लिए आपको कुछ बातें ध्यान देनी पड़ेगी। Moj App Onlineपर Follower बढ़ाना अन्य किसी भी शार्ट वीडियो ऐप से ज्यादा आसान है। जिस के तरीके मैं आपको बता रहा हूं जिसको आप स्टेप बाय स्टेप फॉलो करे।

Moj App पर Attractive Profile बनाएं:

Moj app pe Followers kaise badhaye जैसे प्रश्नों के उत्तर हैं कि आपकी प्रोफाइल बहुत आकर्षक होनी चाहिए , जिसमें आपको Bio बहुत अच्छे ढंग से लिखना होगा। इसके साथ आप अपने Username और e-mail I’d भी दर्ज करें, जिससे कोई स्पॉन्सर भी आपसे संपर्क कर सकता है, और आपके फॉलोअर्स भी आपसे संपर्क कर सकते हैं।

Moj App Par Follower Kaise Badhaye
Moj App Pic

Moj App पर Thumbnail या Cover Attractive बनाएं:

Moj app Account या किसी के प्रोफाइल में सबसे पहले लोग Thumbnail या Cover फोटो को देखते हैं, अगर लोगों को Thumbnail अच्छा लगता है तो वह वीडियो क्लिक करते हैं। अगर आकर्षक Thumbnail नहीं है तो फिर उसको छोड़ कर आगे बढ़ जाते हैं, भले ही कंटेंट आपका सबसे अच्छा हो। इसके साथ अपने वीडियो की कैटेगरी में कवर फोटो के साथ इमोजी और साइड इफेक्ट भी लगाएं। जिससे कि आपके वीडियो वायरल होने के चांसेस बढ़ जाए, जिससे Follower भी बढ़ेंगे।

Visit for Mobiles and Gadgets at this link

Moj App par views kaise badhaye

Moj app या किसी भी Platform पर Veiws या Fallower बढाने का एक बेहतरीन तरीका है आप अपना कंटेंट एक निश्चित समय और रेगुलर डालें। भले ही वो वीडियो ऐप हो या वेबसाइट। Moj App पर प्रतिदिन कम से कम 2 से 3 वीडियो जरूर अपलोड करें, तब तक करें जब तक आप के Followers Regular बढ़ना शुरू नहीं हो जाते। इसके लिए Best time to post on moj app जरूर अपनाएं।

इस बात का ध्यान जरूर रखें की आप जो भी वीडियो अपलोड कर रहे हैं वह लोगों को समझ में आने के साथ-साथ इंटरेस्टिंग भी होनी चाहिए, क्योंकि लोगों को यह लगना चाहिए कि आपकी वीडियो का मतलब क्या है। अगर आप ऐसा करते हैं तो निश्चित तौर पर आपके फॉलोअर्स बढ़ेंगे।

Moj App पर Attractive Title With Trending # Tag: moj par like kaise badhaye

Moj App (Moj me Followers kaise badhaye) में अन्य शॉर्ट्स एप की तरह Description का विकल्प नहीं होता है, यहां पर आपको अपने टाइटल को Intersting बनाना होगा जिससे की एक नजर में Viewer क्लिक करें और वीडियो देखने के साथ-साथ फॉलो भी करें। आप जिस टॉपिक पर वीडियो बनाते हैं उसके हिसाब से उसमें स्पेशल इफेक्ट और इमोजी लगाइए।

Moj app Video: जब भी आप मोज एप पर वीडियो अपलोड करते हैं तो आपको उस वीडियो से संबंधित ही ट्रेंडिंग # Tag का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। अगर आपके वीडियो में ट्रेंडिंग # Tag है तो Moj ऐप के Aloritham के हिसाब से आपकी वीडियो Promote खुद ही होती चली जाती है। जिसे आप की वीडियो ज्यादा लोगों तक पहुंचती है और अच्छी लगने पर आपको फॉलो भी करते हैं।

Voice और Music Clear रखें:

वीडियो अपलोड करते समय वॉइस और म्यूजिक का क्लियर होना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही वॉल्यूम का सही होना मतलब 100% होना जरूरी है। जिससे आपके वीडियो देखने वालों को अच्छा अनुभव प्राप्त हो और वह आपके Follower बन जाए।

औरों से हटकर कुछ अलग करें:

किसी भी वीडियो के वायरल होने में उसके सबसे अलग होना ही मुख्य कारण होता है। हम भी देखते हैं कि कैसे लोग एक शॉट वीडियो से एक सेलिब्रिटी का सफर तय कर लेते हैं। उसके लिए हो सके तो वायरल सॉन्ग का प्रयोग करें, क्योंकि किसी भी प्लेटफार्म का एल्गोरिदम वायरल टॉपिक को ज्यादा महत्त्व देता है। साथ ही Moj like and Followers भी बढ़ते जाएंगे।

Popular Creator के साथ video बनाएं:

आपको कम समय में ज्यादा पॉपुलर और ज्यादा Fallower बढ़ाने का Best तरीका है, कि किसी अच्छे और Popular Face के साथ वीडियो बनाकर अपलोड करें। जिससे उस Moj Creator के Follower भी आपका कंटेंट देखने के साथ आपके भी फॉलोवर बन जायेंगे। और आपकी वीडियो भी viral होने की संभावना ज्यादा होगी।

आप की कोशिश अलग-अलग पापुलर क्रिएटर के साथ वीडियो बनाकर और # Tag का इस्तेमाल करते हुए सप्ताह में कम से कम दो वीडियो जरूर अपलोड करनी चाहिए जिससे आपके follower बहुत तेजी से बढ़ते चले जाएंगे।

Share Video On Social Media:

आप अपने वीडियोस को Instagram, Facebook जैसे प्लेटफार्म पर जरूर शेयर करते रहें। जिससे आपके उस सोशल मीडिया प्लेटफार्म के फॉलोवर भी बढ़ेंगे और Moj App के भी follower बढ़ते जाएंगे। ये भी अपने Follwers बढ़ाने के तरीकों में से एक है।

moj me like and views kaise badhaye:

आप अपने कंटेंट को Instagram पर जरूर पोस्ट करें और अपनी इंस्टाग्राम में अपनी Moj App Profile का लिंक भी जरूर शेयर करें। जिससे आपको दर्शक वही से फॉलो भी कर सकें। इस फॉर्मूला को भी जरूर इस्तेमाल करें और अपने फॉलोवर की संख्या में इजाफा करते रहें। Pan Card Application kaise karen.

Follow To Follow Back Use in Comments:

जब आप किसी moj Creator को फॉलो करते हैं तो उस पर कमेंट जरूर करें और वहां पर Follow to Fallow Back जरूर लिखना चाहिए, ये भी एक Best तरीका है अपने फॉलोवर बढ़ाने का।

Videos की Category जरूर बनाएं:

ऐसा हो सकता है कि बहुत से आपके दर्शक आपकी सारी वीडियो देखना न चाहें, वो अपनी मनपसंद कैटेगरी ही देखना चाहे। उनके लिए सीधे कैटेगरी में जाकर वीडियो देखना ज्यादा आसान लगेगा। इसलिए Category जरूर बनाएं।

Challange Videos का हिस्सा बनें:

आज के समय में शॉर्ट वीडियो में चैलेंज देना और लेना एक मजेदार Topic है, आप भी किसी को चैलेंज दे सकते हैं और ले भी सकते हैं। हो सकता है ऐसा करने से आपके Followers बहुत तेजी से बढ़ जाएं।

Viral Songs या डायलॉग पर वीडियो जरूर बनाएं:

आप अपने Moj app पर किसी वायरल गाने या डायलॉग पर एक्टिंग करके अपनी भी वीडियो वायरल करा सकते है। इसके साथ ही # Tag का इस्तेमाल भी जरूर करें। जिससे आपको Like, Comments भी मिलेंगे और फॉलोवर भी बढ़ेंगे।

Moj एप डाउनलोड कैसे करे:

Moj app को डाउनलोड करने के लिए Moj App download apk की जरूरत नहीं है। ये एक इंडियन एप है जिसे अपने ANDROID Mobile phone के Google Play Store से डाउनलोड कर सकते है। और अगर आप iPhone User है तो iOS Play Store से Moj ऐप फ्री डाउनलोड कर सकते है, जो कि बहुत आसान तरीका है।

moj app par paise kaise kamaye

moj app par paise kaise kamaye जैसा प्रश्न आपके मन में भी चलता है तो मैं आपको इस एप से पैसे कमाने के तरीको के बारे में बताऊंगा। कुछ स्टेप को फॉलो करके आप यह से अच्छा पैसा बना सकते हैं।

  • AFFILIATE MARKETING से मोज एप पर पैसे कमाना बेहद आसान है, आप जिस AFFILIATE PROGRAM के साथ जुड़े हों, अपने वीडियो में उस प्रोडक्ट के बारे में या उसका review दे सकते हैं। साथ में उनका लिंक Description में देकर लोगों से लिंक के द्वारा खरीदारी करने के लिए कह सकते हैं। इससे आप बहुत अच्छा पैसा बना सकते हैं।
  • Brand Promotion आप तब कर सकेंगे, जब आपके पास बहुत अच्छी संख्या में फॉलोअर्स हो, अगर आपके पास लाखो की संख्या में फॉलोअर्स है तो तमाम brand आपसे जुड़ कर अपने ब्रांड का promotion करवाएंगे, जिसके बदले में आप उनसे डील कर पैसे बना सकते हैं।
  • Contest Video: moj App पर आए दिन Contest चलते रहते हैं, आप भी अपनी बेहतरीन वीडियो बनाकर उन contest में भाग ले सकते है, जीतने पर कई तरह के महंगे उपहार होते हैं जैसे मोबाइल, कार और पैसा भी।
  • Collaboration के जरिए छोटे क्रिएटर को प्रमोट किया जाता है, जिसके बदले में उनसे कुछ पैसे चार्ज किया जा सकता है। और फिर collaboration video बनाकर अपलोड किया जाता है। जिससे उस व्यक्ति के फॉलोल्वर बढ़ पाएं। और बदले में moj app payment ले सकते है।

ALSO READ:

आपको ये Article Moj app par Followers kaise badhaye कैसा लगा हमे जरूर बताएं, इसके साथ आपको Moj app से संबंधित कुछ और जानकारी या सवाल हो तो कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही moj App par paise kaise kamaye आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते है। यही Benifits of Moj app है यहां पर Follower बढ़ाने का Formula जरूर अपनाएं और अपने फॉलोवर बढ़ाएं।

FAQ-

Q.- Moj app क्या है?

Ans.- Moj App एक भारतीय Shorts Video Social Platform है जहां पर अनेक तरह के मनोरंजक वीडियो होते है और ये Sharechat का ही एक प्रोडक्ट है।

Q- Moj app पर फॉलोवर कैसे बढ़ाएं?

ANS- Moj app पर फॉलोवर बढ़ाने के Best तरीके ऊपर बताए गए है उनको पढ़ें।

Q.- Moj app Download kaise kare?

ANS- Android User Google Play Store से और iPhone User iOS Play Store से डाउनलोड कर सकते है।

Q- क्या मोज Followers Generator का उपयोग करना सही रहता है?

Ans.- देखिए! किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म का Algorithm ऐसा करने की अनुमति नहीं देता। ऐसा करने से कुछ फॉलोअर्स तो बना लेंगे लेकिन कुछ दिनों के बाद वो वापस जाने लगते हैं। ऐसा बिल्कुल न करें।

q- moj app par video kaise banaye

Ans. Moj app पर आप डायरेक्ट वीडियो बनाकर म्यूजिक अटैच कर अपलोड कर सकते है। बेहद आसान है मोज एप पर वीडियो बनाना

Q- Brand ambassador of moj app india कौन है?

Ans.- अनन्या पांडेय और विजय देवरकोंडा

Leave a Comment